आईआरडीएआई कनेक्ट्स - पॉलिसी धारक
- रंजन ने बीमा लोकपाल के बारे में जानकारी पायी
- रंजन ने मोटर बीमा को जारी रखने का निर्णय लिया
- रंजन ने यूलिप के बारे में और अधिक सीखा
- रंजन ने मह्सूस किया कि ईमानदारी ही श्रेष्ठ नीति है
- रंजन ने ‘अंडरइंश्योरेंस’ को समझा
- रंजन अब अपनी स्वास्थ्य बीमा पॉलिसी स्थानांतरित (पोर्ट) कर सकता है
- रंजन ने फ्रीलुक अवधि के बारे में समझा
- रंजन ने प्रस्ताव फार्म भरता है
- रंजन ने लाइसेंसधारी मध्यस्थों के बारे में सीखा
- राजन ने सर्वेक्षकों से सम्बंधित जानकारी प्राप्त की
- रंजन तक्नीक की ओर उन्मुख हुआ
- रंजन ने नकदरहित (कैशलेस) सेवा के बारे में सीखा
चित्रकथा श्रृंखला - क्षेत्रीय भाषा
समाचार मदें व ग्राहकों के लिए आवश्यक जानकारी
आईआरडीएआई के जागरूकता अभियान (2010-2015) की दोपहर के भोजन के उपरांत सर्वेक्षण रिपोर्ट
आईआरडीएआई कनेक्ट्स
भारतीय बीमा विनियामक और विकास प्राधिकरण (आईआरडीएआई) के आधिकारिक चैनल आईआरडीएआई कनेक्ट्स में आपका स्वागत है जो उपभोक्ता शिक्षा और पॉलिसीधारकों के संरक्षण की दिशा में एक और पहल है। आईआरडीएआई के बारे में और अधिक जानने के लिए तैयार रहें, हाल ही में प्रारंभ की गई बीमाकोष प्रणाली, समन्वित शिकायत प्रबंधनप्रणाली, बीमा शिकायत कॉलसेंटर और साथ ही उपभोक्ता शिक्षा संबंधी चित्र कथा श्रंखला की ऐनिमेशन फिल्में जो बीमा की संकल्पनाओं को समझने में आपकी सहायता करेंगी। अधिक जानकारी के लिए हमारी वेबसाइट अधिक जानकारी के लिए हमारी वेबसाइटwww.policyholder.gov.in और www.irda.gov.in का अवलोकन करें।