डिस्टेंस मार्केटिंग (दूरस्थ विपणन) - पॉलिसी धारक

डिस्टेंस मार्केटिंग (दूरस्थ विपणन)

बीमा पॉलिसियों को बैंक एटीएम के साथ-साथ फोन या इंटरनेट और इसी तरह के दूसरे माध्यमों के द्वारा बेचा जाता है।

 

सीधे ग्राहकों को बेचने के तरीकों के विपरीत इन विधियों से पॉलिसियों को बेचने के अपने विशेष गुण व दोष हैं। जो लोग इन माध्यमों से पॉलिसियाँ खरीदते हैं, उनके हितों की रक्षा करने के लिए आईआरडीए ने बीमा कंपनियों के लिए कुछ दिशा-निर्देश तय किए हैं।

इस फोल्डर में कोई document नही है|
चुनें हुए यूज़र नाम दस्तावेज़ का नाम साइज़ स्थिति संशोधित तिथि दिनांक बनाएँ  
दस्तावेज़
Guidelines on Distance Marketing.pdf Basic Document ७१ KB स्वीकृत किया गया (अप्रूव्ड) 2 वर्ष Ago 2 वर्ष Ago
{title}
Right Now by
  • thumbnail
    Right Now by

    {title}